logo

Crime : इस दुकान से होती है बच्चों की तस्करी, हाथ-पैर बांध बक्से में रखा था बंद

175e200a-3d82-4ffb-8de1-7870944f2d59.jpg

द फॉलोअप टीम, साहिबगंजः
बरहरवा थाना क्षेत्र के फुटानी मोड़ स्थित एक दुकान से बच्चों की तस्करी का मामला सामने आया है।  इसका खुलासा तब हुआ, जब उधवा के राधानगर के रहने वाले फेगू शेख के बेटे माबूद आलम को पुलिस ने उस दुकान से बरामद किया। बताया जा रहा है कि महबूब को हाथ-पैर बांध कर लकड़ी के एक बक्से में रखा गया था। मामले में शाहिन शेख नामक युवक को हिरासत में लिया गया है। 

राधानगर थाना में मामला दर्ज
बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप कुमार उरांव ने बताया कि बच्चे की तस्करी की योजना बनाई गयी थी। शुक्रवार की सुबह जानकारी मिली कि दुकान में बच्चे को बंद कर रखा गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्चे के साथ दुकान में शाहिन शेख भी मौजूद था, दोनों  को बरहरवा थाना लाया गया। बच्चे ने बताया कि वह राधानगर थाना क्षेत्र के टापू टोला गांव का रहने वाला है। माबूद के पिता फेगू शेख की शिकायत पर राधानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।


शोर सुन पहुंचे आस पास के लोग 
पुलिस ने बताया कि गांव का जोकिम शेख ने 1800 रुपये प्रतिदिन कमाने की बात बच्चे को लेकर फुटानी मोड़ के उस दुकान में पहुंचा था। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर उसे दुकान में रखा था।  बच्चे ने बताया कि रात भर वह बक्से में बंद था, सुबह उसने किसी तरह बक्से को गिरा दिया। इसके बाद पैर से मार कर बक्से को तोड़ दिया।  आवाज सुनकर लोग दुकान पहुंचे। लोगों ने ही उसे दुकान से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।