logo

आपस में ही भिड़ा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का 2 गुट, सांसद कार्ति चिदंबरम के सामने एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सी

13181news.jpg

द फॉलोअप टीम, शिवगंगा: 

तमिलनाडु में शनिवार को अजीब नजारा दिखा। मौका था प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की मीटिंग की। मीटिंग में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच आपस में गुत्थम-गुत्थी हो गई। कार्यकर्ताओं ने आपस में एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी। पार्टी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गये। घटना के संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल है। साफ देखा जा सकता है कि कार्यकर्ता किस कदर मीटिंग हॉल में रखी कुर्सियां एक-दूसरे पर फेंक रहे हैं। लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

कार्ति चिदंबरम के सामने हुई मारपीट
घटना के बारे में एक दिलचस्प बात ये भी है कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट सांसद कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में हुई। मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव पर चर्चा के लिए कांग्रेस की शिवगंगा जिला इकाई द्वारा बैठक बुलाई गई थी। बैठक के दौरान किसी मसले पर पार्टी के दो धड़ों के कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया। विवाद जल्द ही मारपीट में तब्दील हो गई। कार्यकर्ताओं ने कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और मारपीट की। 

शिवगंगा जिले में भि़ड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता
जल्दी ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई। शिवगंगा जिला प्रशासन और स्थानीय थाने की पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने वहां पहुंचकर किसी तरह से हालात को काबू किया। कार्यकर्ताओं को समझाया-बुझाया और सभी को घटनास्थल से हटाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट भी हुई। कुछ कार्यकर्ताओं को हल्की-फुल्की चोट भी आई थी।