logo

एक विवाह ऐसा भी! चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने भरी शादीशुदा प्रेमिका की मांग

9655news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना :
यूँ तो लोगों को अपनी शादी प्लान करने में महीनों लग जाते हैंं। ख़ास कर वेडिंग वेन्यू तय करने में वक्‍त लगता है। लेकिन एक शादी ऐसी हुई जिसमें न तो फूलों से सजा स्टेज था न ही खूबसूरत वेन्यू। थी तो बस ट्रेन और उसका बाथरूम। एक रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के एक प्रेमी जोड़ी ने अनोखे अंदाज में चलती ट्रेन में अपनी शादी रचाई है। 

शादी के एक दिन बाद ही अपने ससुराल से भागी थी लड़की 
दरअसल, बिहार में एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी कर ली है। जानकारी के मुताबिक, अनु कुमारी नाम की युवती और आशु कुमार नाम के युवक ने बड़े अनोखे ढंग से शादी रचायी। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन लड़की का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। जिसके बाद लड़की की शादी किरणपुर गांव के रहने वाले एक युवक से करा दी गई थी। हालांकि लड़की ने उस शख्स को अपना पति मानने से साफ इंकार कर दिया और शादी के एक दिन बाद ही अपना ससुराल छोड़ कर भाग गई। बताया जा रहा है कि ससुराल से भागने के बाद लड़की अपने प्रेमी से मिली और अपने पति को ठुकरा कर प्रेमी से शादी करने का फैसला लिया। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों सुल्लतानगंज स्टेशन पहुंचे और बेंगलुरु की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ गए। दोनों ने बिना देरी करते हुए ट्रेन में टॉयलेट के सामने ही शादी की रसम निभाई और युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। बता दें, दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।