logo

चचेरी बहनें एक दूसरे से करना चाहती हैं शादी, परिवार में हंगामा

3075news.jpg
द फॉलोअप टीम,कोडरमा  
कोडरमा जिले की दो चचेरी बहनें आपस में शादी करना चाहती हैं। इस संबंध में वे 16 दिसंबर को कोर्ट मैरिज के लिए दिल्ली में आवेदन देना चाह रही हैं। उन्होंने इसकी तैयारियां कर ली है, लेकिन इस बीच परिवार को उनके रिश्ते की जानकारी मिली और अब हंगामा शुरू हो गया है। इधर दोनों बहने बेबाक अंदाज में अपने रिश्ते को स्वीकार रही हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहती हैं।बहनों में एक की उम्र 24 साल और दूसरे की 20 साल है। वे बताती हैं कि 5 साल से वे दूसरे के साथ हैं और एक दूसरे से प्यार करती हैं। यदि परिवार इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करता है तो वे कानून के शरण में जाएंगी।

शिव मंदिर में कर चुकी है शादी
दोनों बहनों ने 8 नवंबर को चंदवारा स्थित शिव मंदिर में शादी कर ली है। लेकिन अब परिवार इनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहा है, तो तो कानून के शरण में जाना चाहती हैं। बता दें कि 2018 में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक रिश्ते को वैध करार दिया है। इधर परिवार जी तोड़ कोशिश कर रहा है, कि उन्हें मना लिया जाए। कई बार उनपर दबाव भी बनाया गया है। 

किसी गैर पुरुष का दखल दोनों को पसंद नहीं
दोनों बहने खुले तौर पर स्वीकारती हैं कि वे एक दूसरे से प्यार करती हैं और कहती हैं कि किसी भी दूसरे पुरुष का दखल उनकी जिंदगी में पसंद नहीं है। इसलिए वे अपनी पूरी जिंदगी एक दूसरे के साथ बिताना चाहती हैं। बता दें कि उनके संबंधों के बारे में घर वालों को 2 साल पहले जानकारी मिली थी। आज दोनों अपने परिवार से अलग रह रही हैं।