logo

रांची में दिनदहाड़े ठेकेदार को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

343news.jpg
द फॉलोअप टीम
देश दुनिया सहित पूरा झारखंड इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है लेकिन इन सबके बीच राजधानी रांची में अपराध भी जारी है। ताजा मामला तुपुदाना का है। यहां के मानसरोवर इलाके में अपराधियों ने 50 साल के ठेकेदार को गोली मार दी है। गोली ठेकेदार के पेट में लगी है। जिसके बाद गंभीर हालत में उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है। 
बाइकर्स ने दिया वारदात को अंजाम
बताया जा रहा है कि ठेकेदार का नाम देवनारायण ठाकुर है जो किसी काम से मानसरोवर आए थे। तभी बाइक पर सवार होकर अपराधी आए और निशाना बनाकर फरार हो गए। अभी ये साफ नहीं हो सका है कि गोली मारने वाले अपराधी कौन हैं। उनकी देवनारायण ठाकुर से कौन सी दुश्मनी है? पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 
जल्द गिरफ्तार होंगे अपराधी
पुलिस की माने तो बहुत जल्द अपराधी कानून के शिकंजे में होंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि पुलिस अगर चाह ले तो अपराधी ज्यादा दिनों तक कानून की नजरों में धूल झोंक पाएंगे लेकिन बड़ा सवाल है कि आखिर पुलिस वारदात के बाद ही हरकत में क्यों आती है और वारदात के ऐन पहले क्यों सो जाती है। अपराध पर काबू पाना है तो पुलिस को इस सवाल का जवाब ढूंढना होगा। सही मायने में तभी अपराधियों के जेहन में कानून का खौफ होगा और वो आइंदा किसी भी वारदात को अंजाम देने से पहले हजार बार जरुर सोचेंगे।