logo

खलिहान में मिला 3 दिन से लापता युवक और किशोरी का शव, जांच में जुटी पुलिस

5694news.jpg
द फॉलोअप टीम, अंबिकापुर: 
जिले के तौली क्षेत्र के सुवारपारा गांव में एक युवक और किशोरी का शव मिला। इस वारदात की जानकारी तब हुई जब सुबह ग्रामीणों को सड़क के किनारे खलिहान से बदबू आयी। ग्रामीणों ने जब खलिहान में जाकर देखा तो वहां किशोरी और युवक का शव मिला।। 

युवक की पहचान मैनपाट के वंदना पंचायत निवासी दिलीप पैकरा (21) के रूप में हुई जबकि 17 साल की किशोरी सुवारपारा गांव की ही रहने वाली थी। दिलीप अपने एक रिश्तेदार के घर गांव आया था। मामले के सम्बन्ध में एडिशनल एसपी ओम चंदेल का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये हत्या का मामला लग रहा है। 

सर पर किया गया है वार 
आशंका जताई जा रही है कि लकड़ी से सिर पर वार कर दोनों की हत्या की गई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शव दो से तीन दिन पुराने हो सकते है। हत्या करने के बाद उन्हें खलिहान में छिपा दिया गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग के नजरिये से भी देख रही है। इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि परिवार के किसी सदस्य ने दोनों को साथ में देख लिया और हत्या कर दी हो।

कुछ दिन से लापता थे दोनों 
जानकारी के अनुसार मंगलवार को लड़की के पड़ोस में शादी थी। इसी शादी कार्यक्रम में दोनों को आखिरी बार देखा गया था। इसके बाद से दोनों लापता हो गए थे। दूसरी तरफ शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वॉयड की मदद से तफ्तीश में जुट गयी है।