logo

SORRY SORRY मैंने बहुत बड़ी गलती की..ऐसा लिखकर क्यों जिंदगी खत्म कर ली प्रेमी जोड़े ने

16886news.jpg

द फॉलोअप टीम, सिमडेगा:

सिमडेगा कोलेबिरा थाना क्षेत्र के नवाटोली में एक प्रेमी युगल का शव रविवार को पेड़ से लटका बरामद हुआ है। मृतक युवक और युवती की पहचान राहुल कुमार तथा सबिता कुमारी के रूप में की गई है। दोनों उम्र 18 और 16 साल क्रमश बताया जा रहा है। दोनों गोदल टोली गांव के ही रहने वाले थे। राहुल के मोबाइल से उसके पिता के मोबाइल पर एक मैसेज भी भेजा गया है जिसमें लिखा है कि SORRY SORRY मैंने बहुत बड़ी गलती की, आप लोगों की बहुत बेइज्जती हुई...मैं मरने जा रहा हूं। मुझे माफ कर देना।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया

सुबह ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटकता पाया जिसके बाद सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक स्नातक प्रथम वर्ष का विद्यार्थी था। वहीं लड़की कक्षा दसवीं की छात्रा थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध था। परिवार के लोगों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्होंने कई बार युवक को लड़की से मिलने से मना किया था। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच कई बार विवाद भी हुआ है। की स्थिति भी पैदा हो गई थी। बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों 3 जनवरी से सिमडेगा में थे। लड़के के पिता के मोबाइल पर शनिवार रात करीब 11:58 बजे लड़के के नंबर से वाट्सएप आया है।

क्या कहते है पुलिस अधिकारी

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में यह सुसाइड का मामला लग रहा है। देखने से लगता है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस फिलहाल दोनों के परिवार वालों को पूछताछ कर रही है।