logo

रामगढ़: जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

10225news.jpg
द फॉलोअप टीम, रामगढ़: 

झारखण्ड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के कड़रु पहाड़ स्थित दुधमटिया जंगल में सोमवार की सुबह युवक-युवती का शव पेड़ से लटकता मिला। शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां आसपास के गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। दुपट्टे के सहारे युवक और युवती का शव पेड़ से लटका हुआ था। वहां एक स्कूटी भी खड़ी थी। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बरकाकाना ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला मानकर चल रही है। हालांकि, प्रेमी युगल की हत्या की गई या उन्होंने आत्महत्या कर ली। इसकी जांच जारी है। 

प्रेम प्रसंग से जुड़ा है युगल की मौत का मामला! 
स्थानीय लोगों ने युवती की पहचान कडरू गांव निवासी कार्तिक करमाली की बेटी मोनिका कुमारी के रूप में की है। युवक की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है। युवक के पर्स से भी केवल युवती की तस्वीर ही मिली है। बरकाकाना पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही घटना के विषय में कोई स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी। दोनों यहां कैसे पहुंचे। उनकी मौत कैसे हुई। फिलहाल ये सारे सवाल अनसुलझे हैं। फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।