logo

कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित अच्‍छे लोगों के शामिल होने से बढ़ेगी पार्टी की ताकत: रामेश्‍वर उरांव

10492news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि संगठन में अच्‍छे लोगों के शामिल होन से पार्टी की ताकत और बढ़ेगी। कांग्रेस की विचारधारा से संगठन में शामिल होने वाले सभी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं का स्वागत है। भविष्य में उन्हें संगठन की जिम्मेवारियां भी सौंपी जाएंगी। वो कांग्रेस में शामिल होने वाले जिला परिषद सदस्य समेत अन्य नेताओं-कार्यकर्त्ताओं का स्वागत करते हुए बोल रहे थे। मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ. राजेश गुप्ता छोटू भी मौजूद थे।



फिर से पार्टी की ओर बढ़ रहा रुझान : शकील अख्तर
प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी के नेतृत्व में धनबाद जिले के बामघारा क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य, सामाजिक कार्यकर्त्ता सह सरपंच इसराफिल अंसारी उर्फ लाला ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आज  रांची स्थित कांग्रेस भवन में  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। शकील अख्तर अंसारी ने कहा कि पार्टी संगठन लगातार मजबूत हो रहा है। अल्पसंख्यकों का रुझान एक बार फिर से पार्टी की ओर बढ़ता जा रहा है।

ईमानदारी से करेंगे जन सेवा: इसराफिल अंसारी
मौके पर कांग्रेस में शामिल होने वाले इसराफिल अंसारी ने कहा कि पार्टी की विचाराधारा और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और रामेश्वर उरांव के नेतृत्व से प्रभावित होकर उन्होंने यह फैसला लिया है। कहा कि एक साधारण कार्यकर्त्ता के नाते अब वे भविष्य में पार्टी संगठन को मजबूत बनाने तथा समाज सेवा के क्षेत्र में ईमानदारी से काम करने का प्रयास करेंगे।



दर्जनों लोग कांग्रेस में शामिल
सदस्यता ग्रहण करने वालों में मोहम्मद इसराइल अंसारी उर्फ लाला के अलावा हाजी मोहम्मद, मोहम्मद शमशेर आलम, जाहिर हुसैन, अनवर शमीम, बंटी खान, रमेश पासवान, मोहम्मद अबूलेश, मुन्ना मास्टर, कामु खान , चंदन सिंह, मोहम्मद फारुख आलम इंजीनियर, मोहम्मद नूरुद्दीन, मोहम्मद अफजल, मोहम्मद सद्दाम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हैं।