logo

"प्लीज कोई कह दो कि ये सच नहीं है" सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर साथी कलाकारों का छलका दर्द

12391news.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्क: 

बिग बॉस सीजन-14 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी औऱ फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता थे। उन्होंने पॉपुलर टीवी शो बालिका वधू से पहचान बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल के थे। कूपर हॉस्पिटल ने उनके निधन की पुष्टि की। कूपर हॉस्पिटल के अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि उनको सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर अस्पताल लाया गया लेकिन उससे पहले ही उनका निधन हो चुका था। मौत की स्पष्ट कारण नहीं पता चला है। 

 

फिल्म और टीवी जगत के कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का समाचार सामने आते ही फिल्म और टीवी जगत के कलाकार उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। उनके साथी कलाकार उनको अपने तरीके से याद कर रहे हैं। कलाकार अपने-अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। मनोज वाजपेयी ने ट्वीट किया। लिखा कि ये काफी शॉकिंग है। सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के अहसास को शब्दों में बयां करना मुश्किल है। उनकी आत्मा को शांति मिले। 

 

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा कि शब्दों परे का दुख है। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे भाई। 

 

फिल्म निर्माता और निर्देशक हंसल मेहता ने भी ट्वीट कर दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित की।मेहता ने लोगों से अपील की है कि वे शांति से अभिनेता को श्रद्धांजलि दें ना कि कोई तमाशा खड़ा करें। उन्होंने  लिखा कि ये समय शोक का है। ये तमाशे में तब्दील नहीं होना चाहिए। 

अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी थ्रोबेक फोटो शेयर की। अर्जुन ने लिखा कि आप बहुत जल्दी चले गए भाई। तुम्हारी मां और बहन को इस दुख को सहने की ताकत मिले। मुझे वो तमाम खुशनुमा बातें और लम्हें याद रहेंगे जो हमने साथ में बिताए हैं। 

 

अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इंस्टाग्राम पर लिखा कि प्लीज कोई कह दो कि ये सच नहीं है। 

अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर ने भी दुख व्यक्त किया है। इंस्टाग्राम पर लिखा कि तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सिद्धार्थ। बहुत जल्दी चले गये। मैं परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। श्वेता तिवारी, अमृता राव, जय भानुशाली और रॉय अमोंग ने भी दुख व्यक्त किया है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने-3 में दिखे थे।