logo

आशिक के साथ भागकर लड़की ने रचाया ब्याह, पापा से बोली- प्यार किया तो डरना क्या

14188news.jpg

द फॅालोअप टीम, पटना:

पटना की एक लड़की ने अपनी मर्जी से घर से भागकर शादी कर ली है। जब उसके पिता ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई तो लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ थाने पहुंच गई। इस दौरान युवती ने पुलिस के सामने बयान दिया कि वो लड़के के साथ काफी दिनों से रिलेशनशिप में है। घर वालों के राजी नहीं होने पर उसने भाग कर अपनी मर्जी से शादी की है। वो लड़के साथ खुश है

 

पिता के पूछने पर कहा प्यार किया है, गुनाह नही
लड़की के पिता जब थाने आए और अपनी बेटी से पुछा कि ऐसा क्यों किया तो लड़की ने फिल्मी अंदाज में जवाब दिया कि ‘मैने प्यार किया है, गुनाह नहीं, फिर डरना क्यों’। मामला पटना के एयरपोर्ट थाने का है। पुलिस जांच कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक लड़की एयरपोर्ट इलाके की रहने वाली है। लड़की की मुलाकात कुछ दिनों पहले ही अपने पड़ोस के लड़के से हुई थी और फिर दोनों एक-दुसरे से प्रेम करने लगे। जब लड़की ने अपने परिवार से लड़के और उसे शादी की बात की तो परिवार वोलों ने इसके लिए साफ मना कर दिया। उसके बाद दोनों ने तय किया कि वे भाग कर शादी करेंगे और फिर दोनो ने भाग कर शादी भी कर ली। 

लड़की ने पुलिस के सामने ये बयान दिया
लड़की के घर से भागने पर उसके पिता ने जब पटना के एयरपोर्ट में लड़के खिलाफ अपहरन करने का मामला दर्ज कराया और इसे पहले कि पुलिस मामले कि जांच करती लड़की खुद लड़के को लेकर थाने पहुंच गई और उसने पुलिस को बताया कि वह लड़के को पसंद करती है। 

न्यायालय के आदेश पर होगी कार्रवाई
काफी दिनों से हम रिलेशनशिप में थे। लड़की ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है। पुलिस ने लड़की और लड़के को अपने कस्टडी में लेकर 64 का बयान दर्ज कराने के लिए न्यायलाय में भेज दिया है। मामले में एयरपोर्ट थानेदार ने कहा कि न्यायालय के आदेश के बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी।