logo

कांड्रा से गुमशुदा मनीष अग्रवाल के परिजनों से मिले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता

13491news.jpg

द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कांड्रा से गुमशुदा मनीष अग्रवाल के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही मनीष का पता लगा लिया जाएगा। बन्ना गुप्ता ने डीएसपी चंदन वत्स से मामले की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि हर पहलू को ध्यान में रखकर मनीष की तलाश की जाए। मौके पर डीएसपी चंदन वत्स एवं कांड्रा थाना प्रभारी राजन कुमार भी उपस्थित रहे। कुछ दिन पहले सरयू राय भी व्यवसायी देबु अग्रवाल के कांड्रा स्थित आवास पहुंचे थे। उन्होंने भी परिजनों से मिलकर लापता पुत्र की जानकारी ली थी और प्रशासन से वार्ता कर खोजबीन अभियान मे तेजी लाने का आग्रह किया था। मामले की जांच की जा रही है।

 

डॉक्टर के पास जाने के लिए निकले थे 
मनीष कई दिनों से लापता है। मिली जानकारी के मुताबिक वो डेंटिस्ट के पास जाने की बात कह कर घर से निकला था। शाम तक वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने फोन किया लेकिन फोन ऑफ आया। सभी जान पहचान के यहां खोजबीन करने पर भी उसका कोई पता नहीं चला। इसकी शिकायत परिवार वालों ने कांड्रा थाने में की है। 

24 सितंबर को निकला था 
मनीष अग्रवाल 24 सितंबर की दोपहर से लापता है। मनीष घर से आदित्यपुर जाने के लिए निकला था। इसके बाद वह लौटकर घर वापस नहीं आया। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा है। शिकायत मिलने के बाद इसको लेकर कांड्रा पुलिस जांच में जुट गयी है। कांड्रा थाना प्रभारी राजन कुमार ने परिजनों को पूरी मदद का भरोसा दिया है।

इसे भी पढ़िये: 

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लखीमपुर में तैनात की पारा-मिलिट्री फोर्स की 4 कंपनियां, हालात तनावपूर्ण

डॉ0 रामेश्वर उरांव, राजेश ठाकुर समेत तमाम कांग्रेस नेताओं ने बैजनाथ महतो के निधन पर जताया शोक