logo

ऑटो चलाकर विधानसभा पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, बोले- पीएम भी तो चाय वाला है

12641news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

इस बार का मानसून विधानसभा सत्र काफी हंगामेदार रहा। मंगलवार को बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को ऑटो एजेंट कह दिया था। इसके विरोध में आज बन्ना गुप्ता ऑटो से विधानसभा पहुंचे। उन्होंने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा आदिवासी, दलित, पिछड़ा और मुस्लिम विरोधी है। जब सीपी सिंह ने उन्हें ऑटो एजेंट कह दिया इसलिए वह आज यह दिखाने पहुंचे हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है। 

चाय बेचने वाला बना प्रधानमंत्री 
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ऑटो चलाकर विधानसभा पहुंचे। उन्होंने  कहा कि भाजपा कार्यकर्ता भूल जाते हैं कि प्रधानमंत्री भी चाय वाला ही हैं। जब वो प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मैं पिछड़ी जाति से टेंपो चालक स्वास्थ्य मंत्री क्यों नहीं बन सकता है। बता दें कि सदन में सीपी सिंह ने बन्ना गुप्ता को कह दिया था कि टेंपो चालक मुझसे क्या बात करेगा। 

कल भाजपा पर हुआ लाठीचार्ज 
बुधवार को विधानसभा मार्च में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ। धरने पर बैठे बीजेपी विधायकों ने कहा कि हम शांतिपूर्ण ढंग से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. लेकिन यह सरकार हिंसक प्रवृति की है। यह हिंसा के बल पर लोगों की आवाज को दबाना चाहती है। भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा में नमाज पढ़ने के लिए आवंटित कमरे को रद्द करने और नियोजन नीति में सुधार चाहते हैं। भाजपा विधायकों ने कहा कि सरकार ही नहीं चाहती है कि मानसून सत्र सही ढंग से चले।