logo

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी सहित 3 की हत्या, वकील के वेश में आए बदमाशों ने मारी गोली

13143news.jpg

द फॉलोअप टीम, दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में शुक्रवार को गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की हत्या कर दी गई। इस गैंगवॉर में 3 लोग मारे गए हैं वहीं 4 लोग घायल भी हुए हैं। जानकारी के अनुसार गोगी कोर्ट में पेशी के लिए आया था, जहां अपराधियों ने उसे गोली मारी। गोली लगने के बाद मौके पर ही गोगी की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

वकील के कपड़े में थे बदमाश 
जानकारी के मुताबिक, राइवल टिल्लू गैंग के दो बदमाश वकील के कपड़ों में कोर्ट परिसर में घुसे थे। उन्होंने कोर्ट रूम नंबर 207 में जज गगनदीप सिंह के सामने ही गोगी पर गोली चलाई। उधर पुलिस के स्पेशल टीम ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें दोनों अपराधी मारे गए। वकील ललित कुमार ने बताया कि अपराधी वकील के कपड़ों में आये थे। बदमाशों ने गोगी को 3 गोलियां मारीं। जवाब में दिल्ली पुलिस ने भी 25-30 गोलियां चलाई हैं। जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई। 

कौन था जितेंद्र गोगी
जितेंद्र गोगी दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टरों में से एक था। दिल्ली पुलिस ने उस पर 4 लाख रुपये का इनाम रखा था। हरियाणा पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा था।  दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था। गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी है। दिल्ली और हरियाणा जैसे राज्यों में इस गैंगस्टर ने पुलिस की निशाने पर था।