logo

4 साल तक साथ जीने-मरने की कसमें खाई अब प्रेमी फरार हो गया विदेश, प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम 

13499news.jpg

द फॉलोअप टीम, रोहतक:

हरियाणा के रोहतक जिले के महिला थाने में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां फिल्मों की तरह एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को छोड़कर विदेश फरार हो गया। 4 साल तक जीने और मरने की कसम खाने वाला प्रेमी ऐसा कुछ करेगा, ये शायद प्रेमिका ने सोचा भी नहीं था। उसे दूर-दूर तक ख्याल भी नहीं आया होगा। प्रेमिका इस मामले में सलाह लेने महिला थाने पहुंची।

महिला थाने में लगाई गुहार
पीड़ित महिला ने गुहार लगाई कि वह अपनी प्रेमी के बिना नहीं रह सकती। उसे उसी से शादी करनी है। युवती ने कहा कि या तो उसके प्रेमी से उसकी शादी करा दो, नहीं तो उसे सलाह दो कि वह अपने प्रेमी तक कैसे पहुंच सकती है। जरूरत पड़ी तो वह कानून का भी सहारा लेगी।

इसे भी पढ़िये: 

"चलो तुम्हे आइसक्रीम खिलाकर लाता हूं" यह कहकर पिता ने 2 मासूम के साथ नहर में लगाई छलांग

रेल पटरी के किनारे पड़ा मिला महिला का शव, दुर्घटना या साजिश! छानबीन जारी

 

बेलारूस चला गया प्रेमी 
महिला थाना डीएसपी सुशीला का कहना है कि युवती ने बताया कि उसका प्रेमी बेलारूस चला गया है। वह उसे हर हाल में पाना चाहती है। उससे शादी करना चाहती है। युवती ने कोई लिखित में शिकायत दर्ज नहीं कराई। डीएसपी का कहना है कि अगर शिकायत मिली तो उचित कार्रवाई की जाएगी। युवती ने महिला थाने में पुलिसकर्मियों को अपनी व्यथा सुनाई है । युवती ने बताया कि करीब 4 साल पहले युवक उसके संपर्क में आया। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत हुई। घरवालों को भी इसकी जानकारी थी। बातचीत का सिलसिला प्यार में बदल गया। अब तो उनके रिलेशन को 4 चाल हो गए। 

शादी से मुकर गया प्रेमी 
प्रेमिका का आरोप है कि उसने प्रेमी से कहा कि शादी कर लेते हैं। तब से प्रेमी का व्यवहार ही बदल गया। वह दूरी बनाने लगा। अब पता चला कि प्रेमी देश छोड़कर चला गया है। वह बेलारूस गया है। वह लगातार उससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो रहा। इसलिए वह पुलिस के पास आई है, यह जानने के लिए वह प्रेमी तक कैसे पहुंचे।