logo

मोटर चोरी को लेकर दो पक्षों में 30 राउंड फायरिंग, दहशत से घरों में दुबके लोग

8130news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना:
गौरीचक थाना क्षेत्र के उदयपुर इलाके में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग की गयी। जानकारी के मुताबिक घटना में तकरीबन 30 राउंड गोली चलाई गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

फायरिंग की वजह से फैली दहशत
फायरिंग के वक़्त गांव के लोग घरों के दरवाजे बंद कर घंटों दुबके रहे। फायरिंग के दौरान दर्जनों लोग घायल हुए हैं। दोनों गुटों के बीच झगड़ा नियंत्रण से बाहर हो रहा था इसलिए आस-पास के कई थानों से भी पुलिस बल को मौके पर भेजा गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचे स्थिति को नियंत्रित किया। 

मोटर चोरी को लेकर हुई थी फायरिंग! 
'खेत में पानी पटाने के दौरान मोटर की चोरी हुई थी। उसी मामले में शंकर पासवान और मेही पासवान में मारपीट हो गयी थी। बदला लेने के लिए बीती रात हथियारबंद अपराधियों ने लक्ष्मी टोला उदयपुर इलाके में डोमन पासवान के घर पर जमकर गोलीबारी की। कई लोग घायल हैं। सभी का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल घटना की छानबीन जारी है। 

घटनास्थल से खोखा किया बरामद
सभी घायलों का इलाज पीएमसीएच ( PMCH) में चल रहा है। घटनास्थल से पुलिस ने 30 खोखे बरामद किये हैं। मामले की जांच की जा रही है। राजधानी में अपराधियों के दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। आसपास के लोगों का जीना मुहाल हो गया है। इस गोलीबारी की घटना से लोग अभी भी भयभीत है।