logo

पप्पू यादव को अराजकता के विरुद्ध आवाज उठाने की सजा मिली- मिथिलेश ठाकुर

8338news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

पटना में जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव को हिरासत में लिया। पटना की बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने पप्पू यादव को उनके आवास से हिरासत में लिया और बाद में पीरबहोर पुलिस को सौंप दिया। पटना पुलिस का कहना है कि पप्पू यादव लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे थे। पप्पू यादव पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का भी आरोप है। आरोप है कि पप्पू यादव मंगलवार को पटना पीएमसीएच के कोविड वार्ड में घुस गए थे। उन्होंने पास भी नहीं ले रखा था। 

पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध जारी
अब पप्पू यादव को हिरासत में लिए जाने का विरोध शुरू हो गया है। झारखंड से भी गैर बीजेपी पार्टियां आवाज उठा रही हैं। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध किया है। इसमें लिखा कि "जनता के पक्ष में खड़ी हर आवाज को दबाने, चुप कराने एवं कुचलने की कुंठित मानसिकता का परिचय दे रही है भाजपा। लटकाओ, भटकाओ और भगाओं की भाजपा की दमनकारी नीति अब नहीं चलेगी। देश अपने हक और अधिकार के लिए जागृत होने लगा है। वो दिन दूर नहीं जब इन दमनकारियों को खदेड़ा जायेगा"।

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने दर्ज कराया विरोध
झारखंड के पेयजल और स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध किया। मिथिलेश ठाकुर ने लिखा कि पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया। अराजकता के विरुद्ध आवाज उठाने का पुरस्कार मिला। अपने अद्भुत लोकतंत्र पर गौरवान्वित होने के ऐसे कई और भी अवसर भारतीय जनता पार्टी की सरकार हमें प्रदान करेगी। मिथिलेश ठाकुर ने इसे निंदनीय बताया है।