logo

अठावले के बयान पर JMM बोला NDA में जाएंगे नहीं केंद्र सरकार को झुकाएंगे

5322news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बयान पर झारखण्ड में बवाल मच गया है। रामदास अठावले ने रांची में बयान देते हुए कहा था कि हेमंत सोरेन को NDA में शामिल हो जाना चाहिए। इससे JMM के सांसद केंद्र में मंत्री बन जायेंगे और झारखण्ड में बीजेपी JMM की सरकार बन जाएगी। केंद्रीय मंत्री के इस बयान को झामुमो और कांग्रेस ने हास्यास्पद बताया है। 

अठावले सौदेबाजी करने झारखंंड आए हैं: मिथिलेश ठाकुर 
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के ऑफर पर मंत्री और झामुमो के महासचिव मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि अठावले सौदेबाजी करने झारखंड आये हैं। मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि जब से बीजेपी की सत्ता गई है निरंतर सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि इस तरह की बयान बाजी अठावले जैसे वरिष्ठ नेता को शोभा नहीं देती। जनता ने भारतीय जनता पार्टी को जो जनादेश दिया है, उसका सम्मान करना चाहिए। 5 साल बीजेपी को जनता के बीच जाना चाहिए और फिर से विश्वास जीतने की कोशिश करनी चाहिए। मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि यह केंद्रीय मंत्री का बेहद हास्यास्पद बयान हमारी सरकार खुद अपना संसाधन बढ़ाने में जुटी है ताकि केंद्र की आगे हमें झुकना न पड़े।

अठावले को सीरियस लेने की जरुरत नहीं: राजेश ठाकुर 
केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले के बयान पर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि उन्हें बहुत सीरियस लेने की जरूरत नहीं है। उनका बयान बताता है कि केंद्र सरकार हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। केंद्र सरकार देश में किसी दूसरी पार्टी की सरकार को देखना नहीं चाहती है उनका ऑफर देने वाला यह बयान राज्य की सत्ता शासन को कमजोर करने वाला बयान है।