logo

आज जारी हो सकता है JPSC पीटी का कटऑफ मार्क्स, 1 दिन बाद खत्म होने वाला है आश्वासन का समय

15327news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः 

जेपीएससी सातवीं, आठवीं, नौवीं व 10वीं का पीटी रिज्लट भले ही आ गया हो लेकिन अभी तक कट ऑफ मार्क्स नहीं आया है। आज यानी गुरुवार को कट ऑफ जारी किये जाने की संभावना है। जेपीएससी द्वारा एक नवंबर 2021 को पीटी का रिजल्ट जारी किया गया है। अभ्यर्थियों पीटी रिजल्ट आने के बाद से लगातार आंदोलनरत है। 

लगातार आंदोलन किया जा रहा 
जेपीएसी की मुख्य परीक्षा के लिए 4293 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। कुल 252 पदों पर नियुक्ति होनी है। छात्र नेताओं का दावा है कि इन जेपीएससी पीटी में धांधली हुई है। जेपीएससी के अभ्यर्थियों द्वारा लगातार आंदोलन किया जा रहा है।  रांची के मोरहाबादी में पुलिस ने अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज किया था। मंगलवार को जेपीएससी दफ्तर के बाहर हुए धरने पर भाजपा विधायकों नें अभ्यर्थियों का पूरा सर्मथन किया था। 

चार दिन का समय मांगा गया 
आपको बता दें कि रांची के मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका में अभ्यर्थी जुटे थे और जेपीएससी ऑफिस का घेराव करने के लिए आगे बढ़ रहे थे। इन्हें रोकने के लिए बैरिकेडिंग की गयी थी। इसी दौरान पुलिस से नोंकझोंक हुई और वे आगे बढ़ने पर अड़े थे। कई लोंगों ने  जेपीएससी के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी से मुलाकत की है, जिसके बाद मंगलवार को अभ्यर्थियों से चार दिन का समय मांगा गया है।