logo

अब सीता बनेंगी कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर जारी किया फिल्म का पहला लुक

12860news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई: 

बीते कुछ समय से बॉलीवुड में सीता पर बनने वाली फिल्म की चर्चा हो रही है। फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर सबसे ज्यादा बातें हो रही थी। खबर है कि पहले इस रोल में करीना कपूर खान नजर आने वाली थीं लेकिन अब कंगना रनौत ने उनको रिप्लेस कर दिया है। कहा जा रहा है कि करीना कपूर इस भूमिका को लेकर ज्यादा फीस मांग रही थीं। 

कंगना ने शेयर किया फर्स्ट लुक
रिपोर्ट्स की मुताबिक फिल्म सीता द इनकार्नेशन में पहले करीना नजर आने वाली थीं लेकिन अब कंगना रनौत का नाम फाइनल हो गया है। इस फिल्म का पहला पोस़्टर भी सामने आ चुका है। जिसे खुद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है कि, द इनकार्नेशन- सीता।  मुझे इस फिल्म के टैलेंटेड आर्टिस्ट के साथ टाइटल रोल के आनबोर्ड होकर बहुत खुशी महसूस हो रही है। सीता-राम के आशीर्वाद से....जय सियाराम। 

डायरेक्टर ने दी कुछ जानकारियां 
बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं डायरेक्टर अलौकिक देसाई कंगना को सीता के लिए चुन कर काफी खुश हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के डायरेक्टर का पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें मौके के लिए शुक्रिया भी कहा है। इसमें लिखा है कि जो एक मिराज था, वो अब साफ दिखाई दे रहा था। एक पावन किरदार जिसे एक्सप्लोर नहीं किया गया था वो आज हकीकत है। मैं सीता पर कंगना को आनबोर्ड करके बेहद उत्साहित हूं।