logo

लालू यादव के वन लाइनर व्‍यंग्‍य से सुशासन बाबू सरकार में बेचैनी

10246news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एम्स, से अब दिल्ली  में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर रहकर स्वास्‍थ्‍य  लाभ ले रहे हैं। लेकिन राजनीति और सरकार को लेकर उनकी सक्रियता बढ़ गई है। बार-बार खबरें आ रही हैं कि नीतिश कुमार की सरकार के लिए आने वाले दिन शुभ नहीं हैं। राजद के युवा तुर्क तेजस्वी यादव सार्वजनिक तौर पर सरकार गिरने की बात कह चुके हैं। इधर, लालू यादव के एक लाइनर ट्वीट से सरकारी अमले में बेचैनी बढ़ा दी है।

लालू का तंज, पेट्रोल की बढ़ते दाम पर दी हार्दिक बधाई 
पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर पूर्व सीएम लालू यादव का बयान बहुत दिलचस्प है। उन्होंने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत पर तंज कसते हुए बिहार की डबल इंजन सरकार को बधाई दी है। लालू यादव ने व्यंग्य में लिखा है , 'डबल पावर के दम पर डबल इंजन सरकार द्वारा बिहार के सभी जिलों में 100 रुपए पेट्रोल करने पर हार्दिक बधाई।'



यूजर्स दे रहे रोचक प्रतिक्रिया 
लालू यादव के ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, 'बिहार में एक बदलाव का खेला चाहता है देश।' जबकि एक दूसरे यूजर्स ने पूछा कि चाचा जी रउआ कबले आइब बिहार, बिहार के गरीब जनता सब, रउआ के बाट जोहत हउए। बता दें कि चारा घोटाला में जमानत मिलने के बाद से ही लालू प्रसाद यादव दिल्ली में हैं। 

अक्षय कुमार पर व्‍यंग्‍य
इधर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर राजद बॉलीवुड अभिनेताओं को भी अपने सवालों से घेर रहा है। पहले अमिताभ बच्चन और अब अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। अक्षय कुमार से राजद ने पूछा है कि बीजेपी के खिलाफ चुप रहने के लिए उन्हें कितना पैसा मिला है। राजद ने ट्वीट कहा अरे ओ उछल कूद करने वाले नचनिया अक्षय कुमार, अपने आका से आम की गुठली चुसवा ली हो तो बाइसिकल निकाल लें। रास्ते में नाचने और ट्वीटयाने का खूब पैसा मिलेगा। राजनीति का ज़्यादा ही खिलाड़ी बन रहा है तो आ जा बिहार आके चुनाव लड़ लें यहाँ सभी जिलों में पेट्रोल 100 पार है।