logo

गिरिडीह पहुंचे विधायक डॉ. इरफान अंसारी, कार्यकर्ताओं को कोरोना मृतकों का आंकड़ा जुटाने का दिया निर्देश

10443news.jpg
द फॉलोअप टीम, गिरिडीह: 

जामताड़ा से कांग्रेस पार्टी के विधायक और गिरिडीह के जिला प्रभारी डॉ. इरफान अंसारी रविवार को जिला परिसदन भवन पहुंचे। वहां डॉ. अंसारी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। विधायक ने कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनीं और उनके कार्यकलाप की जानकारी भी ली। डॉ. अंसारी ने बैठक में कार्यकर्ताओं को बताया कि जिले में कांग्रेस पार्टी द्वारा आउट रिच प्रोग्राम चलाना है। इसके तहत कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों की पहचान की जाएगी। 



केंद्र छिपा रही है मृतकों का आंकड़ा! 
विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने बताया कि कोरोना काल में कोरोना संक्रमण की वजह से जान गंवाने वाले लोगों का आंकड़ा केंद्र सरकार द्वारा छिपाया जा रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ये जिम्मेदारी होगी कि वे गांव-गांव घूमकर ऐसे लोगों को पहचान करें जिनकी मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है लेकिन उनका नाम सरकारी आंकड़ों में दर्ज नहीं है। कार्यकर्ताओं द्वारा चिह्नित मृतकों का आंकड़ा जुटाकर केंद्र को सौंपने की योजना है। 



मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन
मीटिंग में विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि बाबूलाल मरांडी को नैतिकता के आदार पर अपनी सीट छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मंहगाई को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी। डॉ. अंसारी ने कहा कि जनता महामारी और महंगाई की दोहरी मार झेल रही है।