logo

ईडी ने तेजस्वी का पासपोर्ट किया वापस, अब पत्नी राजश्री संग जल्द हनीमून के लिए होंगे रवाना

16632news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटनाः
राजद सुप्रिमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बेहद ही गुपचुप तरीके से अपनी दोस्त रेचल- जोकि अब राजश्री हैं- से शादी रचा ली थी। यह शादी काफी चर्चित रही क्योंकि तेजस्वी ने अचानक ही शादी करके सबको चौंका दिया था। बीते दिनों वह क्रिसमस मनाने अपने ससुराल चले गये थे, लेकिन अब बहुत जल्द वह हनीमून के लिए देश से बाहर निकल सकते हैं। जी हां दरअसल प्रवर्तन निदेशालय ने उनका पासपोर्ट वापस कर दिया है।  तेजस्वी के हनीमून में बाधा बन रहा उनका पासपोर्ट अब उन्हें मिल गया है।

कल ही लौटे हैं पटना 
दरअसल तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ गुरुवार को दिल्ली से पटना लौट आए। वह अपनी पार्टी के लिए आगे की रणनीति बनाने में जुट गए है। उन्होंने कई नेताओं से बात की, वह जल्द ही पार्टी के महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक बुला सकते हैं। बताया जा रहा है कि तेजस्वी जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में हनीमून के लिए विदेश जाएंगे। हनीमून मनाकर विदेश से बिहार लौटने के बाद तेजस्वी पूर्व में अपने तरफ से घोषित बेरोजगारी यात्रा पर निकलेंगे। 

पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म
जानकारी के मुताबिक ईडी ने आय से अधिक संपत्ति मामले में तेजस्वी यादव के पासपोर्ट को जब्त किया था। लेकिन तेजस्वी ने पासपोर्ट वापस देने की गुहार ईडी से लगाई थी, इसके बाद ईडी ने तेजस्वी को पासपोर्ट वापस कर दिया है। पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म हो चुकी है। ऐसे में तेजस्वी को अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाना पड़ेगा। चूंकि पासपोर्ट पटना से ही बना हुआ है इसलिए इसका रिन्यूअल भी यहीं से कराना पड़ेगा।