logo

बिहार से झारखंड लाया जा रहा था गांजा, देवघर से 1 बदमाश गिरफ्तार

14760news.jpg

द फॉलोअप टीम, देवघरः
जिले के कुंडा स्थित बंधा सेवा ग्राम इलाके से पुलिस ने छापेमारी कर 1 युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान आशीष कुमार के रुप में हुआ है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आशीष देवघर में बड़े पैमाने पर गांजा का आपूर्ति करता है। इसी सूचना पर एसपी धनंजय कुमार ने देवघर एसडीपीओ पवन कुमार के नेतृत्व में कुंडा थाने की एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान उसे गिरफ्तार किया गया।

मिले गांजे की किमत एक लाख 
गिरफ्तारी के बाद तलाशी के दौरान उसके पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजा का बाजार मूल्य एक लाख से अधिक बताई जाती है। आरोपित ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वह बिहार के लखीसराय जिले से गांजा लाता था। वह ये माल यहां के छोटे दुकानदारों को देता है। ऐसे ही वह काम करता है। 

नशीले पदार्थ के खिलाफ अभियान जारी 
अवैध नशीले पदार्थ का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। अब तक कई कारोबारी पकड़े गए हैं। ये अभियान आगे भी जारी रहेगा। पुलिस आशीष के अन्य साथियों व बिहार में उसे गांजा कौन उपलब्ध कराता है इस बारे में पूछताछ कर रही है। छापेमारी दल में एसडीपीओ पवन कुमार के अलावा कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार, एसआइ हीरालाल तुबिद, शैलेन्द्र पांडेय, संजीत कुमार, आरक्षी दीपक कुमार पांडेय, विनय कुमार यादव, मनोज कुमार राउत, प्रमोद चौधरी शामिल थे।