logo

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल पर हमला, पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया

10707news.jpg
द फॉलोअप टीम, डेस्क: 

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल पर हमले की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर पर लाहौर स्थित उनके घर पर हमला किया गया। पुलिस ने हमले में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपने आप को उमर अकमल का प्रशंसक बताया। कहा जा रहा है कि क्रिकेटर ने ही पुलिस को हमले की जानकारी दी थी। 



उमर अकमल पर घर के बाहर हमला
मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर उमर अकमल पर डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी स्थित उनके आवास के बाहर हमला किया गया। उमर ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनको जान से मारने की कोशिश की गई। पुलिस को दी गई शिकायत में उमर ने बताया कि हमलावर उनके साथ सेल्फी खिंचवाने आए थे। तस्वीर लेने के दौरान किसी बात पर क्रिकेटर से उन लोगों की झड़प हो गई। आरोप है कि इसके बाद दोनों ने क्रिकेटर पर हमला कर दिया। 



पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया
उमर अकमल की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक इनमें से एक युवक ब्रिटेन का रहने वाला है जबकि दूसरा युवक पाकिस्तानी है। युवकों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वे उमर अकमल के प्रशंसक हैं। वे उमर के साथ सेल्फी खिंचवाने आए थे लेकिन क्रिकेटर और उनके स्टाफ ने ही हम पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।
 


उमर अकमल का विवादों से पुराना नाता
पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का विवादों का पुराना नाता है। क्रिकेट की वजह से कम और विवादों की वजह से उमर अकमल सुर्खियों में बने रहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उमर अकमल की गिनती दुनिया के सबसे अनुशासनहीन क्रिकेटरों में होती है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ने तो उनको मानसिक चिकित्सक से मिलने की सलाह दे डाली थी। पीसीबी उमर अकमल पर भ्रष्टाचार के मामले में बैन तक लगा चुकी है।