logo

कोरोना पॉजिटिव कर मुझे मरवाना चाहती है नीतीश सरकार- पप्पू यादव

8366news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना: 
जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव को मंगलवार सुबह उनके आवास से हिरासत में ले लिया गया। पटना पुलिस का कहना है कि पप्पू यादव को लॉकडाउन का उल्लंघन करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पप्पू यादव को हिरासत में लेकर पहले बुद्धा कॉलोनी पुलिस स्टेशन ले जाया गया। बाद में उन्हें पीरबहोर पुलिस को सौंप दिया गया। 

पप्पू यादव ने बताया बदले की कार्रवाई
पप्पू यादव ने इसे बदले की कार्रवाई बताया है। पप्पू यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सिलसिलेवार ट्वीट के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि कोरोना मरीज, उनके परिजनों और गरीब रिक्शा-ठेला चालकों सहित फुटपाथ पर जिदगी बसर करने वाले बंधुओं को विगत एक सप्ताह से जन अधिकार सेवा दल द्वारा भोजन मुहैया कराया जा रहा था। प्रशासन ने इसे बंद करवा दिया है। पप्पू यादव ने आगे लिखा कि इसके विरोध में मैं अनिश्चित-कालीन भूख हड़ताल पर हूं, ना खाना खाऊंगा ना ही दवा लूंगा। 

तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी कीजिए
एक अन्य ट्वीट में पप्पू यादव ने लिखा कि सरकारों को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं। हमारे साथ सेवा में, मदद में, जिंदगी बचाने में प्रतिस्पर्था करो ना। फंसाने और जेल भेजने की साजिश में समय जाया क्यों कर रहे हो। पूरे बिहार में मामला खोज रहे हैं कि कैसे फंसाकर अपनी नाकामी छुपायें। पप्पू यादव ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

नीतीश जी! धैर्य की परीक्षा मत लीजिए
पप्पू यादव ने एक और ट्वीट किया। उस ट्वीट में पप्पू यादव ने लिखा कि नीतीश जी प्रणाम! धैर्य की परीक्षा ना लें, अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जायेगा। पप्पू यादव ने लिखा कि मेरा एक माह पहले ऑपरेशन हुआ है। तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहा हूं। अभी मेरा टेस्ट हुआ। कोरोना निगेटिव आया। आप पॉजिटिव कर मरवाना चाहते हैं। पप्पू यादव ने लिखा कि पांच घंटे से गांधी मैदान थाना में बिठा रखा है। इतनी देर में कितने लोगों के लिए ऑक्सीजन, हॉस्पिटल बेड और रेमडेसिवीर का प्रबंध कर पाता। 

भाजपा के दवाब में क्रूरता मत कीजिए
पप्पू यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि नीतीश जी जो करना है जल्दी कीजिए। आप भाजपा के दवाब में क्रूरता की हद पार ना करें। इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। पप्पू यादव ने लिखा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है तो हां मैं अपराधी हूं।