logo

जनरल बिपिन रावत जहां भी होंगे, आने वाले दिनों में भारत को नये संकल्प के साथ आगे बढ़ते देखेंगे: पीएम मोदी

15960news.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्क: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए सभी वीर योद्धाओं के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। पीएम ने कहा कि देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत का निधन प्रत्येक देशभक्त के लिए एक क्षति है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने देश के सशस्त्र बलों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी। पूरे देश इस बात का गवाह है। 

एक सैनिक जीवनभर सैनिक रहता है
प्रधानमंत्री ने कहा कि एक सैनिक केवल तब तक सैनिक नहीं रहता जब तक वो सेना में रहता है। एक सैनिक पूरे जीवन योद्धा होता है। वो प्रत्येक पल अनुशासन और देश के गौरव के लिए समर्पित रहता है। बलरामपुर में पीएम मोदी ने कहा कि जनरल बिपिन रावत जहां भी होंगे, आने वाले दिनों में वे भारत को नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ते देखेंगे। मुझे विश्वास है कि उन्हें गर्व होगा। 

भारत ना ही रूकेगा और ना ही थमेगा
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत शोक मना रहा है लेकिन दर्द में होते हुए भी हम ना अपनी गति रोकते हैं और ना ही विकास को। भारत नहीं रूकेगा। भारत रूकने वाला नहीं है। हम भारतीय मिलकर कड़ी मेहनत करेंगे और देश के अंदर और बाहर हर चुनौती का सामना करेंगे। 

ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह के साथ पूरा देश
पीएम मोदी ने कहा कि ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की जान बचाने के लिए डॉक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि मैं मां पटेश्वरी से उनकी जान बचाने की प्रार्थना करता हूं। पूरा राष्ट्र उनके साथ खड़ा है। पूरा देश उन वीर जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है।