logo

पटना: पत्रकार की पार्टी में शामिल था गैंगरेप आरोपी, किसी ने डॉक्टर का बेटा तो किसी ने प्रॉपर्टी डीलकर बताकर जमाया धौंस

9412news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना:

नागेश्वर कॉलोनी स्थित होटल ग्रीन फॉरेस्ट में गुरूवार को छापेमारी के दौरान के एक शराब पार्टी से पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस पार्टी में 4 लड़कियां भी थीं जिनमे से तीन शराब के नशे में धुत थी। इस पार्टी को एक पत्रकार ने आयोजित किया था। 4 में से तीन लड़किया डांसर थीं। हर्ष गौतम नाम के युवक का गुरूवार को जन्मदिन था। हर्ष गौतम खुद को न्यूज़ पोर्टल का रिपोर्टर बता रहा था। 

खुद को पत्रकार बता रहा था पार्टी करने वाला हर्ष
गिरफ्तारी के वक़्त उसने अपना आई कार्ड भी दिखाया था और पुलिस को मैनेज करने की कोशिश कर रहा था। गिरफ्तार लोगों में हर्ष गौतम,  विकास , राशीद, मनु सिंह, भरत कुमार, विवेक कुमार ठाकुर, निलेश रंजन, संदीप कुमार शामिल है। हर्ष खुद को पत्रकार बता रहा था लेकिन वह दवा व्यवसायी है। वहीं विकास खुद को मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण संगठन का जिला प्रभारी बताया।  

पुलिस पर धौंस जमा रहे थे रईसजादे
मनु सिंह डॉक्टर नागेंद्र सिंह का बेटा है। वहीं विवेक ठाकुर प्रॉपर्टी डीलर है। संदीप कुमार गैंगरेप का आरोपी रहा है। जनवरी 2020 में बोरिंग रोड से एक बीबीए की छात्रा का अपरहण कर गैंगरेप किया गया था, जिसमें संदीप का नाम आया था। पुलिस ने जब छापेमारी करनी शुरू की थी तो सबके होश उड़ गए थे। थोड़ी ही देर में सब पुलिस के ऊपर धौंस ज़माने लगे और अपनी अपनी पहचान देने लगे कि वह अमीर बाप के बेटे हैं। पुलिस अपनी कार्रवाई में अडिग रही। चार लड़कियों में एक लड़की हर्ष की गर्ल फ्रेंड है और वह मध्य प्रदेश से पार्टी में शामिल होने आई थी। 

होटल मालिकों पर दर्ज की गई प्राथमिकी
बता दें कि बिहार पूर्ण शराब बंदी वाला राज्य है। लॉक डाउन के दौरान होटल में शराब पार्टी की जा रही थी। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  होटल मालिक अविनाश झा व रजनीश उर्फ मोनू पर भी एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस दोनों को तलाश रही है। इधर, जिला प्रशासन  शुक्रवार की देर शाम होटल को सील कर दिया। होटल के तीन स्टाफ पुलिस पूछताछ कर रही है।