logo

पटना: पत्रकार के जन्मदिन पर मौजूद था शराब और शबाब, लड़कियों संग लग रहे थे ठुमके

9380news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना:

बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के होटल ग्रीन फॉरेस्ट में बर्थडे पार्टी मनाई जा रही थी। इस पार्टी में छक कर शराब का सेवन किया जा रहा था। यहां जब पुलिस ने रात के दो बजे छापेमारी शुरू की तो सब के सब नशे में धुत थे। फ़िल्मी गानों पर डांस हो रहा था। एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन महिला डांसर का भी इंतजाम था। 

पुलिस ने छापेमारी कर पार्टी से रोका
थानेदार मो. कैसर आलम ने अपनी टीम के साथ जब छापेमारी की तो वहां मौजूद सभी लोगों के बीच हड़कंप मच गया। शराब और डांसरों वाली पार्टी को ऑर्गनाइज करने वाला युवक पत्रकार है।  युवक का नाम हर्ष गौतम है और वह पटना के रामनगरी इलाके में रहता है। और खुद को R9 नाम के न्यूज पोर्टल का रिपोर्टर बता रहा था। पहले तो उसने पुलिस के सामने धौंस जमाई फिर अपना पहचान पत्र दिखाया। पुलिस को हर तरफ से समझाने बुझाने की कोशिश करने लगा लेकिन, थानेदार कार्रवाई पर अडिग रहे।

शराब के नशे में धुत थी लड़कियां
पुलिस ने लोगों का ब्रेथ एनेलाइजर से टेस्ट कराया।  4 में से 3 लड़कियां शराब के नशे में थी । बता दे कि बिहार पूर्ण शराबबंदी वाला राज्य है। दरअसल हर्ष गौतम का बर्थडे था इसलिए उसने होटल में तीन कमरे बुक कराए थे। छापेमारी के दौरान वहां 11 लोग वहां मौजूद थे। 4 में से एक लड़की हर्ष की गर्लफ्रेंड है और बाकी 3 लड़की डांसर। मौके पर शराब की 3 बोतल और एक लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त किया गया। भोजपुरी गाने में जमकर ठुमके लगाए जा रहे थे।  सबको गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।  पूर्ण शराब बंदी वाले राज्य में दारू की पार्टी चल रही थी।