logo

क्रिसमस से रांची रेलवे स्टेशन पर मिलेगा प्रीपेड ऑटो सेवा, जानें क्या है किराया 

15920news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः
रांची परिवहन मंत्रालय के द्वारा एक बड़ा कदम उठाया गया है। इस फैसले से रांची आये यात्रियों  को काफी फायदा होगा। ख़बर है कि रांची रेलवे स्टेशन से प्रीपेड ऑटो सेवा जल्द ही शुरू की जायेगी। इस सेवा से थक जाने वाले यात्रियों को लाभ मिल पायेगा। अब यात्री पहले से निर्धारित किराया ही देंगे। प्रीपेड ऑटो सेवा के लिए किराया निर्धारित कर दिया गया है। 

यात्रियों को देना होगा अतिरिक्त किराया
आरपीएफ के कमांडेंट प्रशांत यादव ने बताया कि क्रिसमस पर प्रीपेड ऑटो सेवा शुरू करने की योजना है। आपको बता दें कि रात्रि सेवा (रात 10.00 से सुबह 4.00 बजे तक) के लिए यात्रियों को 20 प्रतिशत अतिरिक्त किराया देना होगा।


कितना होगा बदलाव हुआ किराया
पिछले दिनों जिला परिवहन पदाधिकारी, ऑटो यूनियन व आरपीएफ के पदाधिकारियों की बैठक हुई थी। रांची रेलवे स्टेशन से खादगढ़ा बस स्टैंड के लिए 125 रुपये (टोकन सहित), एयरपोर्ट के लिए 170 रुपये (टोकन सहित), हटिया रेलवे स्टेशन के लिए (टोकन सहित) 200 रुपये, रिम्स के लिए 150 रुपये, आइटीआइ बस स्टैंड के लिए 300 रुपये (टोकन सहित), कटहल मोड़ के लिए 300 रुपये, रिनपास-सीआइपी के लिए 250 रुपये, आइटीबीपी कैंप के लिए 300 रुपये, लॉ विवि के लिए 300 रुपये, न्यू विधानसभा के लिए 300 रुपये, न्यू हाइकोर्ट के लिए 300 रुपये और पासपोर्ट कार्यालय के लिए 300 रुपये किराया निर्धारित किया गया है।