logo

दुल्हन के कमरे में घुसकर शराब चेक करने लगा पुलिसकर्मी, लोगों ने जताई कड़ी नाराजगी

15202news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना: 

पटना पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगा है। बिहार में पूर्ण शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने का निर्देश मिलने के बाद युद्धस्तर पर छापेमारी जारी है लेकिन इस बीच पुलिसकर्मियों द्वारा नियम-कानून और मर्यादा को ताक पर रख देने का मामला सामने आ रहा है। मामला पटना के राजीव नगर थानाक्षेत्र का है जहां पुलिस दुल्हन के कमरे में घुस गई। 

राजीव नगर थानाक्षेत्र का मामला
मिली जानकारी के मुताबिक पटना के राजीव नगर थाना इलाका स्थित रामकृष्ण नगर में एक शादी समारोह के दौरान पुलिस के 2 जवान दुल्हन के कमरे में घुस गए। इस दौरान वहां कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थीं। इस दौरान छापेमारी में लगे इंस्पेक्टर ने सफाई दी कि क्या करें, ऊपर से आदेश है। पुलिस की इस कार्यशैली पर दुल्हन के परिवारवालों और शादी समारोह में आए लोगों ने कड़ी नाराजगी जताई। कहा कि ये तरीका नहीं हो सकता। 

दुल्हन के कमरे की ली थी तलाशी
स्थानीय लोगों का कहना है कि बिना महिला पुलिसकर्मी के जिस तरीके से इंस्पेक्टर और बाकी पुलिसकर्मी दुल्हन के कमरे की तलाशी ले रहे थे, बिलकुल भी गलत था। गौरतलब है कि आला-अधिकारी खुद पूरी कार्रवाई की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। बावजूद पुलिसकर्मियों में कानून का डर नहीं है। मर्यादा ताक पर रख दी जा रही है।