logo

कांटा घर में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, डीएस ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुंशी की मौत

6876news.jpg
द फॉलोअप टीम, रामगढ़:

रामगढ़ के कुज्जु सीसीएल तोपा परियोजना के बनवार न्यू कांटा घर में गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे अपराधियों ने जमकर फायरिंग की। फायरिंग में डीएस ट्रांसपोर्ट कंपनी के मुंशी 45 वर्षीय महेश रविदास की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक एक हाईवा कोयला का वजन कराने कांटा पर पहुंचा हुआ था। हाइवा में कोयला ज्यादा लोड था इसलिए कांटा बाबू विजय घूनियां कांटाघर से निकलकर वजन को कम करके वापस कांटा पर लाने की बात वाहन चालक से कर रहा था। 

उसी दौरान अंधेरे में सामने आए कुछ अपराधियों ने वहां ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। कुछ अपराधी कांटा के अंदर घुस गए और वहां मौजूद डीएस कंपनी के मुंशी महेश रविदास पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गयी। 


कांटा बाबू ने पुलिस को दी जानकारी 
फायरिंग के बाद अपराधी वहां से भाग गये। कांटा बाबू ने अपराधियों के जाने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दिया। घटना की सूचना पाकर कुजू ओपी प्रभारी अजीत भारती सशस्त्र बल के साथ वहां पहुंचकर छानबीन में जुट गए। रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार और एसडीपीओ किशोर कुमार रजक को भी घटना की जानकारी दी गई। थोड़ी देर में पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार और एसडीपीओ किशोर कुमार रजक भी घटना स्थल पर पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों से बात की।