logo

फरहान अख्तर की फिल्म में साथ नजर आएंगे अनन्या और सिद्धांत, जारी हुआ फर्स्ट लुक

12918news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई: 

एक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म की घोषणा की। फिल्म का नाम 'खो गए हम कहां' है। फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव प्रमुख भुमिकाओं में नजर आएंगे। एक्टर फरहान अख्तर के साथ जोया अखतर और रीमा कागती भी फिल्म को प्रोडयूस कर रही हैं। हालांकि फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह करेंगे। 

अनन्या ने जारी किया फिल्म का पोस्टर
अनन्या ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लिखा है कि अपने दोस्त खोजो और आपको फॅालोवर्स की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस पोस्टर मे अनन्या, सिद्धांत और आदर्श एक जगह बैठे हैं और सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा 2 वीडियो भी शेयर किया है। यूजर्स इस पोस्टर पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

 

दीपिका के साथ भी दिखेंगी अनन्या
आपको बता दें कि शकुन बत्रा की एक फिल्म जिसमें अनन्या और सिद्धांत के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म 2023 में रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर जारी होते ही फैंस को वो वाकया याद आ गया जिसमें एक इंटरव्यू में सिद्धांत और अनन्या पांडे बॉलीवुड में स्ट्रगल पर अपने-अपने विचार रखते नजर आए थे। वो वाकया क्या है हम आपको बताते हैं। 

सिद्धांत चतुर्वेदी ने की थी बोलती बंद
दरअसल, एक शो को दौरान अनन्या पांडे ने कहा था, मैं इस बात को नहीं नकार सकती कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं लेकिन मेरे पिता ने कड़ी मेहनत की है। जब मेरी पहली फिल्म एक साल लेट हो गई थी तब मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी क्योकि वो जानते है कि यहां कुछ भी हो सकता है। मुझे मौका मिलेगा तो मैं जरूर लूंगी। मेरे पिता ने कभी धर्मा प्रोडक्शन फिल्म के साथ काम नहीं किया है। उन्हें कभी कॅाफी विद करण मे नहीं बुलाया गया सबकी अपनी जर्नी है। अनन्या पांडे के इसी बयान पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था। सबकी अपनी जर्नी है, फर्क केवल इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां से इनका स्ट्रगल शुरू होता है। देखना दिलचस्प होगा कि पर्दे पर इनकी जोड़ी कैसे जमेगी।