logo

नए अवतार में नजर आएंगे सोनू सूद, इस गाने के रिमेक वर्जन की शूटिंग जारी

11582news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई:

बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद ने पिछले दो सालों में लोगों के दिलों में वह जगह बना ली जिसे लोग कई सालों में भी नहीं बना पाते हैं।  सोनू अब गरीबों के मसीहा, दरियादिल सोनू, रियल हीरो सोनू और ना जाने कितने नामों से जाने जाते हैं।  सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों में बीच मदद पहुंचाकर एक नया आयाम बनाया है। इस बार वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। 

सोनू सूद का गाना रिलीज किया जाएगा
जल्द ही सोनू का एक नया गाना रिलीज होने वाला है।  फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  साथ क्या निभाओगे सांग को एक बार फिर रीक्रिएट किया जा रहा है। गाने का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सोनू सूद, निधि अग्रवाल के साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है। 

 

9 अगस्त को रिलीज होगी मूवी 
सोनू सूद ने इस गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।  उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Get ready to witness the song of year! The teaser of #SaathKyaNibhaoge out now'  बता दें कि यह गाना 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग तुम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे का रीक्रिएटेड वर्जन है।  जिसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने साथ मिलकर गाया है। गाना 9 अगस्त को रिलीज होने वाला है। 

इन फिल्मो में काम कर चुके है सोनू 
सोनू सूद असल जिंदगी में सुपरहीरो हैं, लेकिन फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है।  1991 में तमिल फिल्म 'कालाझागर' , 2002 में बॉलीवुड फिल्म 'शहीद-ए-आजम' और 2004 में 'युवा',  2005 में आशिक बनाया, 'जोधा अकबर (2008)' और 'दबंग (2010)' जैसी फिल्मों में नजर आए।