logo

UP: सपा नेता अबू आसिम ने क्यों कहा, शहाबुद्दीन थे मेरे भाई समान! चुनाव है साहब !!

10410news.jpg
द फॉलोअप टीम, सिवान:
बाहुबली राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को मरहूम हुए करीब दो महीने हो चुके हैं। लेकिन दबदबा कह लें या उनकी लोकप्रियता हर सियासी दल उनके नाम भुनाने की जुगत में लगा हुआ है। खबर है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी उनके नाम का इस्तेमाल किया जा सकता है। चूंकि ओवैसी की पार्टी AIMIM (मजलिस) ने 100 सीटों पर अपने प्रत्याूशी उतारने का जब से एलान किया है, सपा, कांग्रेसऔर बसपा की बेचैनी बढ़ गई है। क्योंनकि अबतक मुस्लिाम वोट इन्हें  मिलते रहे हैं। इनमें भी सपा सबसे बड़ी हकदार रही है। आज सपा के महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी सिवान पहुंचे। बंद कमरे में मरहूम शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के साथ करीब एक घंटे तक गुफ़्तगू की। इसके बाद अबू आसिम ने कहा, शहाबुद्दीन मेरे भाई समान थे।




बोले, पारिवारिक रिश्ता रहा है 
अबू आजमी  ने कहा ओसामा से हमारा परिवारिक रिश्ता है।  इसे राजनीति से ना जोड़ा जाए। अबू आजमी ने मीडिया में कहा कि शहाबुद्दीन हमेशा राजद के साथ रहे हैं।  ओसामा के इस दुःख में राजद को भी इनके साथ रहना चाहिए। मेरे इस मुलाकात को राजनीतिक से ना जोड़ा जाए। सूत्रों से खबर तो यह भी मिल रही है कि सपा यूपी में 'एमवाय' समीकरण को मजबूत करने में लगी है। इसलिए सपा के नेता मुस्लिम नेताओं से नजदीकी बढ़ा रहे है। 



कई नेता मिल चुके हैं ओसामा से 
बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के निधन के बाद कई पार्टी के नेता उनके आवास सिवान पहुंच चुके है। कई पार्टी के नेताओं ने शाहबुद्दीन के बेटे ओसामा से मिलकर उनको अपनी ओर खींचने की कोशिश में है।  अबू आजमी से पहले राजद के विधायक तेज प्रताप यादव, बीजेपी विधानपरिषद टुन्ना पांडेय, जाप नेता पप्पू यादव lसमेत कई प्रमुख नेता ओसामा के घर जा चुके हैं।  बता दें कि शहाबुद्दीन का निधन दिल्ली में इलाज के दौरान हो गया था। वे उम्रकैद की सजा काट रहे थे।