logo

पुलिस वाले के प्यार में विलेन बने ससुराल वाले, दरोगा ने मांगा प्रोटेक्शन

12219news.jpg

द फॉलोअप टीम, चतरा:

प्यार हर कोई करता है चाहे वह पुलिस वाला हो या कोई आम आदमी।  यह प्यार जोरी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार पर भारी पड़ गया। उन्होंने प्यार में पड़कर अपनी प्रेमिका से शादी तो कर ली लेकिन अब वो मुसीबत में पड़ गए हैं। वे ससुराल वालों से डरकर पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। परिवार का गुस्सा देखते हुए प्रेमी युगल कोर्ट में भी शादी करना चाहता है। दोनों ने बोकारो में कोर्ट में शादी करने का फैसला किया है। लड़की के परिजनों ने दारोगा के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। 

ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप
दारोगा की प्रेमिका ने बताया कि उसके घर वाले उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। लड़की ने बताया कि वो  बालिग हैं और उसने अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से शादी की है। दीपक ने बताया कि पिछले तीन साल से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। घर वालों ने रानी पर दूसरी जगह शादी का काफी दवाब बनाया लेकिन वह लगातार मना करती रही। घरवालों के प्रताड़ना से रानी ने घर छोड़ दिया और फिर दोनों ने मंदिर में शादी कर लिया। अब घरवाले परेशान कर रहे हैं। 

पुलिसवाले ने की सुरक्षा की मांग
प्रेमी युगल अब कोर्ट में शादी करने बोकारो पहुंचे हैं। दीपक हजारीबाग का रहने वाला है और उसने साल 2008 में पुलिस की नौकरी ज्वाइन की थी। फिलहाल उसकी नौकरी चतरा जिले में है। दीपक का कहना है कि उन्हें जान का खतरा है इसलिए उन्हें सुरक्षा मिलनी चाहिए।