logo

शिक्षक ने छात्र को गर्म आयरन से दागा! परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा

8615news.jpg
द फॉलोअप टीम, बेगूसराय:

बेगूसराय में एक शिक्षक पर आरोप है कि उसने अपने शिष्य को गर्म लोहे के आयरन से दागा। 12 वर्षीय छात्र और परिजनों का आरोप है कि शिक्षक राहुल कुमार और चंदन कुमार ने 12 वर्षीय प्रेम कुमार के पीछे के हिस्से को इस्त्री से जलाया है। यह घटना सदर अनुमंडल क्षेत्र के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र का है। 

पीसी हाईस्कूल के हॉस्टल की घटना
पीड़ित छात्र पीसी हाई स्कूल के हॉस्टल में रहता था। जब इसकी खबर परिजनों को हुई तो उन लोगों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों का कहना है कि बच्चों के साथ शिक्षक द्वारा की गयी ऐसी हरकत क्षमायोग्य नहीं है। अगर बच्चों के साथ ऐसी घटना होगी तो अभिभावक कैसे उन्हें पढ़ने भेजेंगे। 

लॉकडाउन में भी चल रहा था स्कूल 
यह स्कूल लॉकडाउन में भी चल रहा था। पीड़ित छात्र के परिजनों का कहना है कि उन्होंने प्रेम को लॉकडाउन के कारण स्कूल के शिक्षक राहुल कुमार एवं चंदन कुमार की निगरानी में रखा था। प्रेम यहीं रहकर पढ़ाई कर रहा था।

शिक्षक ने लगाया फंसाने का आरोप
परिजनों ने सोमवार को नीमा चांदपुरा थाने में लिखित रूप से आरोपी शिक्षकों के खिलाफ आवेदन दिया। वहीं आरोपी शिक्षक राहुल कुमार का कहना है कि उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने प्रेम को प्रताड़ित नहीं किया गया है। राहुल के अनुसार, प्रेम कुमार के मां-पिता ने प्रेम की शरारतों से परेशान होकर अपने बेटे को स्कूल में छोड़ा था। वह बार-बार हमें चकमा देकर भाग जाया करता था। इसी दौरान वह किसी आग के अलाव पर गिर गया और जल गया। प्रेम का इलाज करवाया।