logo

IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी मुंबई इंडियंस

7693news.jpg
द फॉलोअप टीम, चेन्नई: 

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मुकाबला खेला जाएगा। मैच एमए चिंदबरम स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जायेगा। दोनों ही टीमें जीत हासिल करना चाहेगी। पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब किंग्स का प्रदर्शन भी पिछले कुछ मैचों में अच्छा नहीं रहा। टीम जीत के ट्रैक पर लौटना चाहेगी।

जीत हासिल करना चाहेगा पंजाब किंग्स
पंजाब किंग्स के पास केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा जैसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। टीम के पास मोइसेस हेनरिक्स हैं जो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी योगदान दे सकते हैं। शाहरुख खान टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित होते आ रहे हैं। पिछले कुछ मैचों में टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में शाहरूख खान का बहुत बड़ा योगदान है। युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने काफी प्रभावित किया है। मोहम्मद शमी का अनुभव भी काम आएगा। 

वापसी करने की फिराक में मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस को पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। टीम की पूरी बल्लेबाजी दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों के सामने ढह गयी। हालांकि टीम के पास कई विस्फोटक बल्लेबाज हैं। क्वांटन डीकॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाज किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को तहस-नहस कर सकते हैं। 
टीम में ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह जैसे घातक तेज गेंदबाज भी हैं। क्रुणाल पांड्या गेंद के साथ बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं।