logo

दीदी और जीजाजी की रोक-टोक से तंग आकर घर से भागी लड़की, सूरत में सैलून में काम करने लगी

16439news.jpg

द फॉलोअप टीम, दिल्लीः
15 दिसंबर को नोएडा के सेक्टर-50 से एक 21 वर्षीय लड़की संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई थी। नोएडा से लापता लड़की को पुलिस ने गुजरात के सूरत से सही सलामत 9 दिन बाद बरामद कर लिया है। लड़की का नाम मानसी बंगा जो अभी एमबीए की पढ़ाई कर रही है। नोएडा के सेक्टर-49 थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मानसी घर से भागकर सूरत चली गई थी और वहां एक सैलून में काम करने लगी थी। फिलहाल पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

सोशल मीडिया अकांउट पर बहन रखती थी नजर 
लड़की ने पुलिस को बताया कि बहन और जीजा उसके सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर उसके हर गतिविधि पर नजर रखते थे। इस बात से उसे आपत्ति थी, इसलिए वो नाराज होकर फ्लाइट से सूरत पहुंच गई थी। मानसी के रिश्तेदार मनोज देवल ने थाने पर इसकी सूचना दी।  मानसी के लापता होने का मामला सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। पुलिस ने छात्रा के फोटो उत्तर प्रदेश, दिल्ली के सभी जिलों में वायरल करते हुए तलाश करने की अपील की। आखिरकार 23 दिसंबर की रात नोएडा पुलिस को मानसी को सकुशल बरामद हो गई। 

ऐसे ढूंढ़ा गया लड़की को 
पुलिस ने बताया कि मानसी को ढूंढने के लिए 50 से ज्यादा CCTV कैमरे खंगाले गये। सबसे पहले देखा गया मानसी अपनी सोसाइटी से निकली और एक ऑटो में बैठी और वहां से गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन पर गयी।  ट्रेन पकड़कर मुरादाबाद और फिर यमुनानगर (हरियाणा) आई। चंडीगढ़ से वह फ्लाइट लेकर सूरत पहुंच गई। पुलिस को गाजियाबाद, मुरादाबाद और यमुनानगर रेलवे स्टेशन की CCTV फुटेज मिल गई जो इस बात का सुबूत थी कि मानसी सुरक्षित है और अपनी मर्जी से निकली है।