logo

शादीशुदा प्रेमी ने की थी नाबालिग चंदा की हत्‍या, दो आरोपी गिरफ्तार

9630news.jpg
द फॉलोअप टीम, पांकी:
दो दिनों से पांकी से लेकर राजधानी रांची तक चर्चा में रही दिल दहला देने वाली खबर से आज पुलिस ने परदा उठा दिया। पांकी प्रखण्ड के सुंड़ी पंचायत के ग्राम बुढ़ाबार की लड़की चंदा कुमारी हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है। मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। चंदा की हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया थ। शरीर में कई जगह चोट के निशान भी मिले थे। चंदा एक दिन से घर से लापता थी।

8 लोगों के खिलाफ साक्ष्य छुपाने का आरोप
स्थाननीय भाजपा नेता श्याम नारायण प्रजापति की नाबालिंग बेटी थी चंदा कुमारी। उनके आवेदन के आधार पर 9 जून को 8 लोगों के खिलाफ खिलाफ साक्ष्य छुपाने का केस दर्ज किया गया है। इनके नाम प्रदीप कुमार, अर्जुन कुमार, श्रीकांज प्रजापति, रंजीत  कुमार सिंह, सूरज कुमार, विकास कुमार सिंह, पंचम कुमार सिंह, लल्लूु कुमार सिंह  हैं। वहीं हत्या करने के आरोप में प्रदीप कुमार और सूरज सोनी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से एक मोबाइल, चंदा के घर से उसका मोबाइल और चंदा का दोपटटा पुलिस ने जब्त किया है।

शादी का बना रहा था दबाव
चंदा का शादीशुदा प्रदीप कुमार के साथ प्रेम था। चंदा शादी का दबाव बनाती थी। जिससे तंग आकर उसकी हत्याा कर दी गई। घटना की रात भी दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत हुई थी।