logo

पेट्रोल-डीजल की महंगाई के खिलाफ निकली स्कूटी रैली में गिरीं ममता बनर्जी, देखें VIDEO

5646news.jpg
देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ ममता बनर्जी ने स्कूटी चलाने का प्रयास किया, लेकिन इस प्रयास में वो गिरते-गिरते बचीं। दरअसल, ममता बनर्जी हावड़ा में पेट्रोल-डीजल और ईंधन गैस की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ समर्थकों के साथ प्रदर्शन कर रही थीं। इस बीच उन्होंने खुद एक बैटरी चालित स्कूटी चलाने का फैसला किया। 

संतुलन बिगड़ा और गिरते-गिरते बचीं ममता
हेलमेट लगाकर स्कूटी में बैठीं और आगे बढ़ीं लेकिन, तभी उनका संतुलन बिगड़ गया। वो गिरने ही वाली थीं कि आसपास साथ चल रहे उनके समर्थकों ने उन्हें संभाल लिया और गिरने से बचाया। जानकारी के मुताबिक कच्चे तेल की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ ममता बनर्जी कालीघाट से राज्य सचिवालय तक स्कूटी मार्च निकाल रही थीं। 


इलेक्ट्रिक स्कूटी में की कोलकाता की सैर
इससे पहले गुरुवार की सुबह भी ममता बनर्जी का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया था। वीडियो में ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटी से कोलकाता की सड़कों की सैर करती नजर आ रही थीं। हालांकि, इस दौरान ममता बनर्जी ड्राइविंग सीट नहीं बल्कि पीछे बैठी थीं। ममता बनर्जी ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। कोलकाता में स्कूटी मार्च के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि देश में पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों के लिए केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियां पूरी तरह से जिम्मेदार है। 

ममता बनर्जी ने कहा था कि देश में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही है। महंगाई चरम पर है। मोदी सरकार देश में सबकुछ बेचने पर लगी है। बीएसएनएल से लेकर कोयला तक सबकुछ बेच दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी सरकार एक जनविरोधी, युवा विरोधी और किसान विरोधी सरकार है।