logo

पति के मोबाइल में ऐसा क्या था कि पत्नी ने सिलबट्टे से कूच दिया सिर, पढ़िए, कत्ल की खौफनाक दास्तां

12317news.jpg

द फॉलोअप टीम, रायपुर:

कोई भी महिला अपने पति को दूसरी महिला के साथ नहीं बांट सकती। अगर वो गलती से भी अपने पति को किसी और के साथ देख ले या कोई मोबाइल पर कोई कॉल या मैसेज देख ले तो पूरा आसमान सर पर उठा लेती है। ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ के कोरिया में, जहां एक युवक के मोबाइल पर दूसरी महिला की फोटो देखकर पत्नी भड़क गई और अपने पति की हत्या कर दी।

रात को सोते समय पत्नी ने पति के सिर पर सिल पटका और फिर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। सोमवार को जब मृतक युवक का दादा घर पहुंचा तो हत्या का पता चला। फिर पता चला कि आरोपी पत्नी ने थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया है। मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का है। गौरतलब है कि महिला ने खुद ही थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। 

दो साल पहले शादी हुई थी 
मृतक भूपेंद्र राजवाड़े की शादी दो साल पहले अनुराधा से हुई थी। दोनों की 1 साल की बेटी भी है। भूपेंद्र रविवार की रात खाना खाने के बाद सो गया था।  अनुराधा उसका मोबाइल देख रही थी। मोबाइल में उसने किसी अन्य महिला की फोटो देखा, जिससे वो भड़क गई और तभी चरपाई पर सो रहे हुए भूपेंद्र की हत्या कर दी। अनुराधा ने हत्या के बाद घर में फैले खून को पोंछा लगाकर साफ किया। भूपेंद्र के शव से कपड़े भी बदल दिए। वह पूरी रात कमरे में ही थी और सुबह होते ही गांव से बाहर चली गई। पुलिस ने घर से खून लगे कपड़े, सिल, टांगी बरामद कर लिए हैं। 

अकसर होता था विवाद 
पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र अपने काम के सिलसिले से अकसर घर के बाहर रहता था। वो जिले के बिहारपुर में रहकर ही अपना काम देखता था। वो 15-20 दिनों तक घर नहीं जाता था। दोनों के बीच इसको लेकर काफी विवाद भी होता था। इसी बीच उसने किसी महिला की तस्वीर मोबाइल देख ली और भूपेंद्र की हत्या कर दी। पहले उसने छिपाने का प्रयास किया, पर फिर सरेंडर कर दिया।