logo

जमीन में दफ्न था खौफनाक राज! 13 साल की बेटी से बात करता था युवक, पिता ने गला घोंटकर मार डाला

9527news.jpg
द फॉलोअप टीम, रायपुर:

जांजगीर मालखरौदा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने बेटी के प्रेमी की ह्त्या कर दी। पिता ने युवक की गला घोंटकर हत्या की। हत्या के बाद उसकी लाश को 15 फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया। मृतक की पहचान 20 वर्षीय देवांगन के रूप में हुई है। दरअसल ठाकेन्द्र देवांगन  का 13 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

बेटी के मोबाइल से युवक को दिया झांसा
ठाकेंद्र ने लड़की को एक मोबाइल भी दिया था जिससे वह उससे बात किया करती थी। जब इस बात की जानकारी लड़की के पिता  को हुई तो उसने अपनी बेटी के फोन से आरोपी के साथ चैटिंग शुरू की और उसे झांसा देकर मिलने बुलाया। जब ठाकेंद्र किशोरी से मिलने उसके घर पहुंचा तो अजय और उसके बीच विवाद हुआ। इसके बाद उसने गमछे से ठाकेंद्र का गला दबा कर मार डाला।

विगत 1 माह से लापता था ठाकेंद्र देवांगन
ठाकेन्द्र देवांगन तकरीबन 1 माह से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। ठाकेंद्र देवांगन 29 अप्रैल से लापता था। उसकी 30 अप्रैल को परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करायी थी। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस ने 5000 रुपए के इनाम की घोषणा भी कर दी। इस मामले का खुलासा अब हुआ है।  पुलिस ने सोमवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने बरामद किया ठाकेंद्र का शव
पूछताछ में आरोपी अजय ने बताया कि उसके पास JCB भी है। उसने पावर प्लांट के पास 15 फीट गहरा गड्डा खुदवाया और अपने ड्राइवर को एक दिन की छुट्टी दे दी। अजय अपनी कार की डिग्गी में ठाकेंद्र का शव लेकर पावर प्लांट के पास गया और वहां दफना दिया।  पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ठाकेंद्र का कंकाल बरामद  किया।  

बेटी को परेशान करने का लगाया आरोप
आरोपी ने कहा है कि ठाकेंद्र उसकी बेटी को परेशान करता था। उस कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं मान रहा था इसलिए उसने बेटी के मोबाइल से मैसेज भेजकर मिलने बुलाया। जब वह घर मिलने आया था उस वक़्त भी उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माना और हाथापाई होने लगी।  उसका गला घोट दिया।