logo

जब छक्का मारने से पहले सहवाग ने गाया था 'तू जाने न' गाना, आप भी सुनिए

shewag.jpg

द फॉलोअप डेस्क
टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सहवाग छक्का लगाने से पहले तू जाने न गाना गाते सुनाई और दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, मैच में किसी भी बल्लेबाज के लिए नई गेंद का सामना करना एक बड़ी चुनौती होती है। ऐसे में सहवाग खुद को शांत करने के लिए अलग-अलग हठकंडे अपनाते हैं। बैटिंग में खुद का घ्यान केंद्रीत करने के लिए सहवाग गाना गाया करते हैं। वायरल हो रहा वीडियो ऑल स्टार सीरीज का है।


एलन डोनाल्ड की गेंद को उड़ाया
बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो साल 2015 के ऑल स्टार लीग का है। मैच में सहवाग सचिन ब्लास्टर्स की ओर से खेलते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सहवाग तीसरे गेंद के पांचवे बॉल पर शॉट खेलने के लिए तैयार हैं। एलन डोनाल्ड की गेंद को सहवाग बाउंडी की ओर उड़ा देते हैं। गेंद मारने से पहले सहवाग 'कैसे बताए क्यों तुझको चाहें' गाना गा रहे हैं। सहवाग का यह कूल अंदाज देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए। वहीं सहवाग की यह सीगिंग वाली बैटिंग कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। आप भी इस वीडियो को देखिए...


वीडियो को लेकर सहवाग ने क्या कहा
इस वायरल वीडियो को लेकर सहवाग से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैच के दौरान वह कमेंटेटर से बात कर रहे थे। तभी डोनाल्ड गेंद फेंकने उनके तरफ बढ़े। सहवाग ने कहा रूको, गेंद आ रही है, मुझे तैयार होने दो। इसके बाद उन्होंने बताया कि जब मैं गेंद के लिए तैयार होता हूं तो मैं गाना गुनगुनाता हूं। अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो ये सोचने लगूंगा की इस गेंद पर किस तरह की शॉट मुझे मारनी है। इसलिए मैं तू जाने न गुनगुने लगा लेकिन यह माइक में कैद हो गई और क्लीप वायरल हो गई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N