logo

एशियन वीमेंस हॉकी चैंपियनशिप  : शाम 6:15 से शुरू होगा चीन और दक्षिण कोरिया के बीच मुकाबला

first_match1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
एशियन वीमेंस हॉकी चैंपियनशिप की शुरुआत आज से हो गई है। टूर्नामेंट रांची के मोरहाबादी स्थित मरांग गोमके जयपाल सिंह स्टेडियम में खेले जा रहा है। चैंपियनशिप का विधिवत उद्धाटन खेल मंत्री हफीजुल हसन और डीजीपी अजय सिंह ने किया है। वहीं पहला मुकाबला जापान और मलेशिया के बीच खेला जा रहा है। वहीं दूसरा मुकाबला चीन और दक्षिण कोरिया के बीच खेला जाएगा। मैच शाम 6:15 से शुरू होगा। जानकारी हो कि कोरिया की टीम गत उपविजेता है। 


भारत का पहला मुकाबला आज थाईलैंड से 
बता दें कि भारत का पहला मुकाबला आज थाईलैंड से होगा। मैच रात 8:30 से शुरू हो जाएगा। वहीं स्टेडियम में दर्शकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। बता दें कि रांची के दर्शकों के लिए सलीमा टेटे, निकी प्रधान और संगीता कुमारी जैसी खिलाड़ियों को सामने से खेलते हुए देख का ये अच्छा मौका है। बता दें कि शानदार खेल का लुत्फ उठाने के लिए आपको कोई भुगतान नहीं कर पड़ेगा। दर्शकों के एंट्री मुफ्त है।

कुल 20 मुकाबले खेले जाएंगे

बता दें कि टूर्नामेंट में एशिया के 6 टीमों ने भाग लिया है। जिनके बीच कुल 20 मुकाबले खेले जाएंगे। इनमें भारत के अलावा इसमें गत विजेता जापान, उपविजेता कोरिया, चीन,थाईलैंड और मलेशिया की टीमें ने हिस्सा लिया है। प्रत्येक दिन 3 मुकाबले खेले जाएंगे। हालिया प्रदर्शन के आधार पर बात करें तो टीम इंडिया खिताब की प्रबल दावेदार है। जापान डिफेंडिंग चैंपियन है और मजबूत टीम है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N