logo

क्या सच में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मोहम्मद शमी और सानिया मिर्जा?  टेनिस प्लेयर के पिता ने किया खुलासा 

shami_sania.jpg

द फॉलोअप डेस्क
खेल जगत के दो स्टार प्लेयर मोहम्मद शमी और सानिया मिर्जा की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन खबर सामने आ रहीं हैं कि ये दोनों शादी करने वाले हैं। सोशल मीडिया से तूल पकड़ रहीं इन खबरों पर अब सानिया मिर्जा के पिता ने चुप्पी तोड़ी है। सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने साफ कर दिया है कि ये सभी बातें पूरी तरह से अफवाह हैं।


शमी और सानिया की शादी की बात बकवास
इमरान मिर्जा ने एक निजी संस्थान के साथ बात करते हुए कहा है कि 'ये सब बकवास है। वो उनसे कभी मिली भी नहीं हैं'। सानिया मिर्जा इन दिनों हज की यात्रा पर हैं। हज पर जाने की जानकारी कुछ दिनों पहले स्टार प्लेयर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी थी। सानिया की शादी लगभग 5 महीने पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से टूटी है। इन दोनों का एक बेटा भी है। ये दोनों तलाक ले चुके है। शोएब तो दूसरी शादी भी कर चुके हैं। ऐसे में सानिया के पिता ने साफ कर दिया है कि शमी और सनिया की शादी की खबरें। जो सोशल मीडिया पर उड़ाईं जा रहीं हैं वो सिर्फ अफवाह हैं। 


दोनों तलाकशुदा हैं
गौरतलब है कि मोहम्मद शमी और सानिया मिर्ज़ा का वैवाहिक जीवन करीब-करीब एक जैसा रहा है और उन दोनों का अपने-अपने पार्टनर से तलाक हो चुका है। साल 2018 में भारतीय क्रिकेटर शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। मामला आगे चलकर काफी गंभीर बना। जो अब भी चल रहा है। इस कारण शमी और हसीन जहां अलग रह रहे हैं लेकिन कानूनी तौर पर अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है। दूसरी ओर सानिया मिर्ज़ा ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी रचाई। इस रिश्ते से उनका एक बेटा भी है। जिसका नाम इजहान मिर्ज़ा मलिक है। इसी साल की शुरुआत में भारत की टेनिस स्टार रहीं सानिया ने शोएब मलिक के साथ 'खुला' किया था। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो इस्लाम धर्म में महिला को भी तलाक देने का अधिकार देती

Tags - Sania mirzaMohammed Shami