logo

एशियन वीमेंस हॉकी चैंपियनशिप  : जापान और मलेशिया के बीच मुकाबला जारी, इस टीम ने दागा पहला गोल

first_match.jpg

द फॉलोअप डेस्क
एशियन वीमेंस हॉकी चैंपियनशिप का आगाज हो चुका है। टूर्नामेंट रांची के मोरहाबादी स्थित मरांग गोमके जयपाल सिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि इस चैंपियनशिप का विधिवत उद्धाटन खेल मंत्री हफीजुल हसन और डीजीपी अजय सिंह ने किया है। उद्धाटन मैच (पहला मैच) जापान और मलेशिया के बीच खेला जा रहा है। पहला गोल जापान की टीम ने दागा दिया है। बता दें कि जापान और मलेशिया के बीच 2013 से अबतक कुल 8 मुकाबले हुए है। जिनमें से 6 मैच जापान ने जीता है वहीं 2 मैच मलेशिया से अपने नाम किया था। बता दें कि टूर्नामेंट में एशिया के 6 टीमों ने भाग लिया है। जिनके बीच कुल 20 मुकाबले खेले जाएंगे। 


भारत का पहला मुकाबला आज थाईलैंड से 
बता दें कि भारत का पहला मुकाबला आज थाईलैंड से होगा। मैच रात 8:30 से शुरू हो जाएगा। वहीं स्टेडियम में दर्शकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। बता दें कि रांची के दर्शकों के लिए सलीमा टेटे, निकी प्रधान और संगीता कुमारी जैसी खिलाड़ियों को सामने से खेलते हुए देख का ये अच्छा मौका है। बता दें कि शानदार खेल का लुत्फ उठाने के लिए आपको कोई भुगतान नहीं कर पड़ेगा। दर्शकों के एंट्री मुफ्त है।


लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर होगी
बता दें कि आप घर बैठे भी इस खेल का लुफ्त उठा सकते हैं। इस चैंपियंस ट्रॉफी की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर होगी। आप एप डाउनलोड कर घर बैठे में मैच देख सकते हैं। वहीं, अगर आपको टीवी पर ये मैच देखने हैं, तो बता दें कि सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 और सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एचडी टीवी पर इन मैचों की लाइव ब्रॉडकास्टिंग की जाएगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N