logo

भारत-पाक मैच से पहले ये लीजेंड सिंगर बिखेरेंगे अपनी सुरीली आवाज का जादू, BCCI ने की पुष्टि

singers.jpg

द फॉलोअप डेस्क
वर्ल्ड कप 2023 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है। मुकाबले से पहले बीसीसीआई एक सेरेमनी करने जा रही है। जिसकी पुष्टि BCCI ने बीते दिन की थी। इस दौरान लीजेंड सिंगर शंकर महादेवन, सुखविंदर सिंह और अरिजीत सिंह अपने सुरीली आवाज का जादू बिखेरेंगे। इसे लेकर बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हेडल एक्स पर पोस्ट किया है।

 

इंवेट की शुरुआत में रद्द कर दी गई थी सेरेमनी
बता दें कि वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी इंवेट की शुरुआत में रद्द कर दी गई थी। जिससे फैंस काफी नाराज थे। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस मेगा इंवेट की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर बीसीसीआई की कोई योजना नहीं थी।  इसे लेकर बीसीसीआई ने कहा है कि आईपीएल के मुकाबलों को शाम के वक्त खेला जाता है। वर्ल्ड कप के मुकाबलों को दोपहर में शुरू होने हैं।  इसी वजह से सेरेमनी को ना कराने का फैसला लिया गया था।

स्टेडियम में मौजूद होंगे कई दिग्गज

बता दें कि भारत-पाकिस्तान का मुकाबला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं मुकाबले को देखने के लिए कई दिग्गज आज स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। मीडिया रिपोट्स की माने तो आज गृहमंत्री अमित शाह, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रजनीकांत के रहने की उम्मीद है। वहीं सचिन तेंदुलकर, अनुष्का शर्मा भी भारत का हौसला बढ़ाने के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं।