logo

ग्राउंड में कोहली तक पहुंच गया फिलिस्तीन समर्थक, नमो स्टेडियम में खुली सुरक्षा की पोल

namo.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 

वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच टीम इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है। मैच के दौरान एक फिलिस्तीन समर्थक ग्राउंड की सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली तक पहुंच गया। इस कारण कुछ देर के लिए खेल को रोकना पड़ा। फिलिस्तीन समर्थक के ग्राउंड में घुसने को स्टेडियम में सुरक्षा में  कमजोरी बताया जा रहा है। मीडिया में इसे सुरक्षा की बड़ी चूक कहकर आलोचना हो रही है। हालांकि खबर है कि फिलिस्तीन समर्थक ये व्यक्ति विराट कोहली का फैन है। उसे अरेस्ट कर लिया गया है।  

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो 
फिलिस्तीन सपोर्टर और विराट कोहली का फैन उस समय स्टेडियम में घुस आया जब विराट कोहली और केएल राहुल की जोड़ी बल्लेबाजी रही थी। टीम इंडिया का स्कोर इस समय 12.3 ओवर में तीन विकेट पर 92 रन था। क्रीज पर कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे। विराट के इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने उस प्रशंसक को अरेस्ट कर लिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस फिलिस्तीन समर्थक से पूछताछ कर रही है। 

PM मोदी के आगमन से पहले सुरक्षा पर उठे सवाल

बता दें कि प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी भी इस फाइनल मुकाबले को देखने के लिए अहमदाबाद आने वाले हैं। पीएम के साथ आस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम भी होंगे। ऐसे में पीएम मोदी के आगमन से पहले स्टेडियम के मैदान में किसी अनाधिकृत व्यक्ति का घुस आना सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़ा कर रहा है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है। साथ ही ग्राउंड में सुरक्षा व्यवस्था और चौकस कर दी गयी है।