logo

पठान ब्रदर्स में बीच मैदान हो गई भिड़ंत, इस वजह से हुआ झगड़ा

irfan_yushaf.jpg

द फॉलोअप डेस्क
इरफान पठान और युसूफ पठान इन दिनों वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। ऐसे में दोनों भाई खेल के दौरान मैदान में ही भिड़ गए। इसका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों भाई के बीच मैदान में तू-तू-मैं-मैं हो रही है। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि रनआउट होने के बाद इरफान बड़े भाई यूसुफ पर झल्ला रहे थे। वहीं दूसरी ओर से यूसुफ पठान भी छोटे भाई को कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। 


क्या है वीडियो में...
वीडियो इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का है। जिसमें भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच हुआ था। इसी मैच के इंडिया चैंपियंस की पारी के19वें ओवर का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान पर गुस्सा करते हुए नजर आए। दरअसल इरफान ने हवा में शॉट खेला और गेंद फील्डर से दूर गिरी और इरफान एक रन लेने के लिए दौड़े और बाद में उन्होंने दूसरा रन लेना चाहा, लेकिन युसूफ ने उन्हें बुला लिया और फिर बाद में अचानक मना कर दिया, जिसकी वजह से इरफान रन आउट हो गए। ऐसे में रन आउट होने के बाद इरफान बड़े भाई पर चिल्लाने लगे।


इरफान को गलती का हुआ एहसास
बता दें कि इस मैच में इरफान पठान 35 रन करके आउट हुए, वहीं यूसुफ पठान आखिरी बॉल तक मैदान पर टिके रहे और उन्होंने 44 बॉल पर 54 रन बनाकर इंडियन टीम को 20 ओवर तक 156 रन पर पहुंचा दिया जिसके साथ ही  इंडिया टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भी पहुंच गई। हालांकि बाद में इरफान के अपनी गलती का एहसास हुआ और वह बड़े भाई युसूफ से मिलने गए और इस दौरान इरफान ने युसूफ के माथे पर किस भी किया,जिसका वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। 

Tags - SportsSports newsWorld Championship of Legends pathan brothersIrfan Pathan Yusuf pathan